Aamir Khan Gets Depressed About Lal Singh Chaddha! Know Why

Aamir Khan Gets Depressed About Lal Singh Chaddha! Know Why


आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बिजी है. फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है लिहाजा उससे पहले फिल्म से जुड़ा सारा काम पूरा किया जा रहा है. ये फिल्म आमिर खान के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है जिसमें उन्होंने अपने कई साल लगाए हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर आमिर खान कई बार डिप्रेस हो जाते हैं. 

हाल ही में एबीपी के साथ खास बातचीत में आमिर खान ने खुद से जुड़े कई खुलासे किए. साथ ही साथ उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी ढेर सारे बाते कीं. उन्होंने बताया कि किस तरह वो इस फिल्म से जुड़े हैं और इसे लेकर कई बार वो डिप्रेस हो जाते हैं तो कई बार काफी खुश. दरअसल, आमिर खान को कई बार लगता है कि उन्होंने बेहतरीन फिल्म बनाई है लेकिन कई बार वो फिल्म को लेकर संदेह में आ जाते हैं कि ये लोगों को पसंद आएगी या नहीं. लिहाजा वो कई बार टेंशन में आ जाते हैं. 

इस इंटरव्यू में आमिर खान ने जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की उन्होंने माना कि अपनी जिंदगी में उन्होंने अपने काम को ही सब कुछ मान लिया और ये उनकी सबसे बड़ी गलती थी. काम के आगे उन्होंने अपने परिवार पर ना तो ध्यान दिया और ना ही उन्हें समय दिया. धीरे धीरे रिश्ते उनसे दूर होते गए लेकिन लॉकडाउन के दो सालों में उन्होंने इस बारे में सोचा कि उन्होंने क्या खो दिया है.  

जब गुस्से में छोड़ दी थी एक्टिंग
आमिर खान ने ये भी रिवील किया कि उन्होंने गुस्से में एक्टिंग छोड़ने का फैसला तक ले लिया था. लॉकडाउन में जब उन्हें भीतर से अपनी गलतियों का अहसास हुआ तो उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का मन बना लिया. लेकिन उस वक्त उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने उन्हें ऐसा ना करने के लिए समझाया था.  

ये भी पढ़ेंः ABP Ideas of India: आमिर खान ने गुस्से में छोड़ दी थी फिल्मी दुनिया! एक्टर ने इस फिल्म के बाद लिया था फैसला



Source link

Author: Shirley