Canada employers facing labor shortages with unvaccinated people

Canada employers facing labor shortages with unvaccinated people

Canada employers facing labor shortages with unvaccinated people 2021

ओटावा (रायटर) – कनाडा के कठिन श्रम बाजार ने कई कंपनियों को वैक्सीन दायित्वों के लिए नियमित रूप से COVID-19 परीक्षण प्रदान करने के लिए मजबूर किया है।

कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो की सरकार ने सिविल सेवकों के लिए दुनिया की सबसे कठिन टीकाकरण नीतियों में से एक को अपनाया है, जिसमें 1,000 से अधिक श्रमिकों को अवैतनिक अवकाश पर रखा गया है और हजारों को जोखिम में डाला गया है।

मैं हूँ। सख्त अनिवार्य टीका नीति का भी वादा किया। हालांकि, फॉलो-थ्रू कम सरल साबित हुआ है, खासकर जब नियोक्ता कर्मचारियों की कमी से निपट रहे हैं और कर्मचारी छूट की मांग कर रहे हैं।

आधिकारिक आंकड़ों से पता चलता है कि इस साल अब तक कनाडा में नौकरियां दोगुनी हो गई हैं। अनिवार्य टीके इन कार्यों को करना मुश्किल बना सकते हैं और मजदूरी पर ऊपर की ओर दबाव डाल सकते हैं।

Canadian flag

यह मुद्रास्फीति में योगदान ने कहा कि संभावित रूप से अतिरिक्त 20% संभावित कर्मचारी। उन्होंने कहा कि इससे कमी आएगी। असंबद्ध लोगों को अपनाने के लिए नुकसान हैं।

उद्योग समूहों और विपणन विशेषज्ञों के अनुसार, कंपनियों को COVID-19 विकसित होने का उच्च जोखिम है, और कई टीकाकरण वाले कर्मचारी ऐसे लोगों के साथ काम करने में असहज हैं, जिनके पास जॉब नहीं है।

बढ़ोतरी। मॉन्ट्रियल स्थित सूप और सॉस निर्माता, लूडा फूड्स में, राष्ट्रपति रॉबर्ट इसर ने कहा कि उनके पास 14 भर्ती पद हैं, कोई टीकाकरण दायित्व नहीं है, और टीकाकरण वाले लोगों के लिए नए काम को सीमित करने की कोई योजना नहीं है।

शुक्रवार को जारी किए गए डेटा ने 153,700 नौकरियों के साथ कनाडा के तंग श्रम बाजार का समर्थन किया क्यूबेक ने पिछले महीने स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों के लिए टीकाकरण आवश्यकताओं को वापस लेते हुए कहा कि वे हजारों गैर-टीकाकरण कर्मचारियों को खोने का जोखिम नहीं उठा सकते।

ओंटारियो, एक मिशन के लिए भी लक्ष्य कर रहा है, ने कहा कि यह आगे नहीं जाएगा। टोरंटो-डोमिनियन बैंक और बैंक ऑफ मॉन्ट्रियल दोनों ने अपनी टीकाकरण नीतियों में ढील दी है, जिससे 31

अक्टूबर की टीकाकरण की समय सीमा से पहले श्रमिकों के नियमित निरीक्षण की अनुमति मिलती है। कनाडा में, 86% वयस्कों को पूरी तरह से टीका लगाया जाता है, लेकिन 18 और 40 की उम्र के बीच 80% से कम।

कम से कम 15 नए ओमाइक्रोन मामले वेरिएंट कनाडा इसकी सूचना पिछले सप्ताह दी गई थी। वैश्विक भर्ती फर्म एडेको में कनाडा में ऑनसाइट प्रबंधित सेवाओं के उपाध्यक्ष जॉन कैपेली ने कहा कि उसके आधे ग्राहकों को टीकाकरण की आवश्यकता है और अन्य आधे नियमित रूप से बिना टीकाकरण के परीक्षण की अनुमति देते हैं।

लेकिन उन्होंने कहा, इस तथ्य के बावजूद कि ओमिक्रॉन वेरिएंट अपने 25 साल के करियर में सबसे कठिन रोजगार बाजार से निपट रहे हैं, टीकाकरण को मजबूत करने के लिए और अधिक कार्यस्थलों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

मैं इसकी राह देख रहा हूं। “हम अब पांच महीनों में पहले कार्यस्थल (COVID-19) के मामले देखना शुरू कर रहे हैं,” उन्होंने कहा। दरअसल, अगस्त के बाद से वैक्सीन आवश्यकताओं का उल्लेख करने वाली खोज वेबसाइटों पर कनाडाई नौकरी लिस्टिंग की संख्या चौगुनी हो गई है।

हिट मैन्युफैक्चरिंग उद्योग में, 77% कंपनियों का कहना है कि श्रमिकों को आकर्षित करना और उन्हें बनाए रखना सर्वोपरि है, जिससे वैक्सीन जनादेश कम आम हो गया है।

कनाडाई निर्माताओं और निर्यातकों के सीईओ डेनिस डर्बी ने कहा कि कनाडा के अधिकांश कारखाने महामारी के दौरान सुरक्षित रूप से संचालित होते हैं। सीएमई टीकाकरण को प्रोत्साहित करता है, हालांकि, प्रोविडेंट कम्युनिकेशंस के मैनेजिंग पार्टनर वोजटेक डाब्रोवस्की ने कहा कि अगर कंपनियां बिना टीकाकरण वाली कंपनियों को श्रम के पूल के रूप में इस्तेमाल करने का प्रयास करती हैं, तो उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचने का खतरा है।

“बाहर जाओ और कहो, ‘हम जानबूझकर एक अशिक्षित व्यक्ति को काम पर रखने की कोशिश कर रहे हैं,’ और कई ग्राहक इसे अवैज्ञानिक और असुरक्षित मानते हैं।”

Author: Shirley