Choti Gangubai Viral Video Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Little Girl Dialogues

Choti Gangubai Viral Video Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Little Girl Dialogues


Choti Gangubai Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसमें आलिया की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है. इस समय गंगूबाई का फीवर सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है. आलिया ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लिया है. अब आलिया को टक्कर देने के लिए छोटी गंगूबाई आ गई हैं. जो सोशल मीडिया पर इस समय हर जगह छाई हुई हैं. छोटी गंगूबाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे हर कोई बार-बार देख रहा है.

आलिया भट्ट के डायलॉग्स वायरल हो गए हैं. उनके डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए इस छोटी सी बच्ची ने वीडियो बनाया है. खास बात ये है कि बच्ची आलिया के किरदार में ढलने के लिए उन्ही की तरह व्हाइट साड़ी और बड़ी बिंदी लगाए नजर आ रही है.

वीडियो हुआ वायरल
छोटी गंगूबाई का वीडियो इंस्टाग्राम पर शिवानी जे खन्ना नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिख रही बच्ची का नाम कियारा खन्ना है. उनके इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये बच्ची गंगूबाई के किरदार की तरह हाथ जोड़कर पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं. 


बच्ची का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये सबसे क्यूट आलिया भट्ट को डेडिकेट करती हूं. आपसे मिलना और आपके साथ काम करना एक सपने की तरह था.गंगूबाई जिंदाबाद के लिए हमारी शुभकामनाएं. उम्मीद करते हैं ये एक्ट आपको पसंद आएगा. इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. वह इस बच्ची की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

आपको बता दें गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. इसमें आलिया के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और विजय राज (Vijay Raaz) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora New Name: मलाइका को मां नहीं बल्कि इस नाम से पुकारते हैं बेटे अरहान, सुनकर बदल जाएगा रिश्ता

A Thursday Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा ए थर्सडे का ट्रेलर, बेहद खतरनाक है Yami Gautam का किरदार





Source link

Author: Shirley