Elle Smith, a TV reporter takes the crown 2021

Elle Smith, a TV reporter takes the crown 2021

Elle Smith, a TV reporter takes the crown 2021

लुइसविले, केंटकी की एक टीवी रिपोर्टर एले स्मिथ, मिस यूएसए 2021 की विजेता हैं। 23 वर्षीय स्मिथ ने मिस केंटकी यूएसए 2021 के रूप में प्रतिस्पर्धा की।

मिस केंटकी यूएसए, एले स्मिथ, अपने साक्षात्कार कौशल, शारीरिक फिटनेस और आत्मविश्वास पर काम करके पिछले छह महीनों से पेजेंट की तैयारी कर रही हैं। प्रतियोगिता देखने में दिलचस्पी रखने वालों के लिए, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि प्रतियोगिता कैसे काम करती है, स्मिथ और उनके कोच बेकी मिंगर के पास जवाब हैं।

कभी मिस ओहियो अमेरिका रह चुकीं मिंगर को पेजेंट उद्योग में 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है और वे अपनी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए चार राज्यों में आठ प्रतियोगियों को प्रशिक्षित करती हैं। उसने कहा कि अंतिम प्रसारण पूरी प्रतियोगिता का केवल एक छोटा सा हिस्सा है।

मिंगर ने कहा, “बहुत सारे लोग टीवी पर जो देखते हैं, वह वहां पहुंचने के लिए तैयार करने के लिए जो कुछ भी किया है और जिस सप्ताह वे वहां रहे हैं, उसका एक बहुत छोटा स्नैपशॉट है।” “वे फोटोशूट से लेकर दिखावे से लेकर रिहर्सल तक जाते हैं।” . वे जल्दी उठते हैं, वे देर से उठते हैं, और इसमें बहुत कुछ है जो इसमें जाता है।”

प्रतियोगिता से एक सप्ताह पहले प्रतियोगी आते हैं; एक बार जब वे मेजबान होटल में होते हैं, तो प्रतियोगिता समाप्त होने तक उन्हें अपनी टीमों, परिवारों और कोचों से अलग कर दिया जाता है। मिंजर ने मिस यूएसए से पहले के सप्ताह को उच्च तीव्रता, तेज-तर्रार और गो-गो-गो के रूप में वर्णित किया। शो के फिल्मांकन खंडों के साथ, प्रतियोगियों को शुरुआती नंबरों और कैमरा शॉट्स के प्लेसमेंट के लिए विशिष्ट कोरियोग्राफी सीखनी चाहिए।

प्रतियोगिता एक विजेता के ताज से तीन दिन पहले शुरू होती है; प्रतियोगी शनिवार 26 नवंबर को एक प्रारंभिक शो और 28 नवंबर को एक राज्य पोशाक शो में भाग लेते हैं। प्रतियोगिता को तीन भागों में विभाजित किया गया है: स्विमिंग सूट, शाम का गाउन और न्यायाधीशों के साथ एक साक्षात्कार।

Elle Smith wins Miss USA 2021

न्यायाधीश किन गुणों की तलाश में हैं? मिंगर का एक ही जवाब था।

“आत्मविश्वास, आत्मविश्वास, आत्मविश्वास,” मिंगर ने कहा। उनका मानना ​​​​है कि सच्चा आत्मविश्वास तब आता है जब एक महिला वास्तव में खुद को जानती है और खुद को बेफिक्र होकर रखती है।

साक्षात्कार के सवालों पर प्रतियोगियों की प्रतिक्रियाएं – जो हमेशा अज्ञात और प्रत्येक महिला के लिए अलग होती हैं – अंतिम प्रसारण से पहले फिल्माई जाती हैं। टेलीविजन दर्शकों को केवल व्यक्तिगत साक्षात्कार का एक स्नैपशॉट दिखाई देगा क्योंकि प्रसारण को लगभग दो घंटे में फिट होना होता है।

साक्षात्कार के लिए, जो पांच मिनट तक चलता है, न्यायाधीश प्रत्येक प्रतियोगी की एक प्रोफ़ाइल का उल्लेख करेंगे, जिसका लक्ष्य उनके शौक, लक्ष्य, रुचियों और योजनाओं को साझा करना होगा यदि उन्हें मिस यूएसए के रूप में चुना जाता है।

साक्षात्कार के कम समय के कारण, प्रतियोगियों को अपनी प्रतिक्रियाओं को प्राथमिकता देनी होगी और उन्हें अधिकतम करना होगा और जजों को उनके द्वारा दिए गए समग्र प्रथम प्रभाव पर बहुत अधिक निर्भर रहना होगा।

“आप न्यायाधीशों को अपनी पूरी जीवन कहानी बताने में सक्षम होना चाहते हैं, है ना? जैसे आप चाहते हैं कि आप वहां खड़े रह सकें और उनसे हमेशा-हमेशा के लिए बात कर सकें। लेकिन यह वास्तव में उन विशिष्ट चीजों को चुनने के बारे में है जो आपको अद्वितीय बनाती हैं जिनके बारे में आप अतिरिक्त भावुक हैं और आप वास्तव में मिस यूएसए के रूप में अपने वर्ष में लेना चाहते हैं, “मिंगर ने कहा।

Author: Shirley