Instagram may allow users to respond to Stories with voice messages

Instagram may allow users to respond to Stories with voice messages


1 of 1

Instagram may allow users to respond to Stories with voice messages




नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाला फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को स्टोरीज का जवाब इमेज या वॉयस मैसेज के जरिए देने की सुविधा देगा। एक डेवलपर एलेसेंड्रो पलुजी ने ट्वीट में कहा, “इंस्टाग्राम वॉयस मैसेज के साथ स्टोरीज का जवाब देने की क्षमता पर काम कर रहा है।”

इंस्टाग्राम ने दो नए तरीके फैवरिट्स और फॉलोविंग पेश किए हैं, यह चुनने के लिए कि उपयोगकर्ता अपने फीड में क्या देखते हैं। कंपनी ने कहा कि वह चाहती है कि उपयोगकर्ता इंस्टाग्राम को सर्वोत्तम संभव अनुभव में आकार दें और उन्हें जल्दी से यह देखने के तरीके दें कि वे किस चीज में सबसे अधिक रुचि रखते हैं।

पसंदीदा यूजर्स को उनके द्वारा चुने गए खातों से लेटेस्ट जैसे उनके सबसे अच्छे दोस्त और पसंदीदा निर्माता दिखाते हैं। इस दृश्य के अलावा, पसंदीदा में खातों की पोस्ट होम फीड में भी अधिक दिखाई देंगी।

फेवरिट्स और फॉलोविंग दोनों, हाल के पोस्टों को शीघ्रता से पकड़ने के लिए यूजर्स की पोस्ट को क्रॉनोलोजिकल ऑर्डर में दिखाएंगे। फेवरिट्स और फॉलोविंग का उपयोग करने के लिए यूजर्स को होम पेज के ऊपरी बाएं कोने में इंस्टाग्राम पर टैप करना होगा, ताकि वे जो देख सकें और उसे चुन सकें।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Author: Shirley