Jio launches new prepaid plan with validity of 259 days

Jio launches new prepaid plan with validity of 259 days


1 of 1

Jio launches new prepaid plan with validity of 259 days




नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने सोमवार को 259 रुपये का प्लान लॉन्च किया जो कैलेंडर महीने की वैलिडिटी के साथ आता है।

259 रुपये के प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “अन्य जियो प्रीपेड प्लान्स की तरह, 259 रुपये के प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है। उन्नत रिचार्ज योजना एक कतार में जाती है और वर्तमान सक्रिय योजना की समाप्ति की तारीख पर स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाती है।”

इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के अलावा 100 एसएमएस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

फर्म ने कहा, “259 रुपये की योजना अद्वितीय है क्योंकि यह यूजर्स को ठीक 1 कैलेंडर महीने की अवधि के लिए असीमित डेटा और कॉलिंग लाभों का आनंद लेने की अनुमति देती है।”

इससे पहले, जियो ने अपने यूजर्स के लिए 1,499 रुपये और 4,199 रुपये की कीमत वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के साथ आते हैं।

नए प्लान्स यूजर्स को अपने जियो नंबरों पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म की सबसे विशिष्ट सदस्यता, डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम का अनुभव करने की अनुमति देंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर्स को 4 समवर्ती डिवाइसेस पर 4के में अपनी पसंदीदा कंटेंट का आनंद लेने देगा। इस सेवा का उपयोग मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और कनेक्टेड टीवी पर किया जा सकता है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Author: Shirley