India

Kamaal R Khan Slams Bollywood Stars On Silence Over Aryan Khan Case


Aryan Khan Case: अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने आर्यन खान (Aryan Khan) केस में चुप्पी साधने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), वरुण धवन (Varun Dhawan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे कई बड़े स्टार्स पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और कहा कि इंडस्ट्री में उसी की कद्र होती है जिसकी कॉमर्शियल वैल्यू होती है. वहीं कंगना रनौत को लेकर भी उन्होंने कमेंट किया.

केआरके ने उठाए बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, तब से सलमान खान, ऋतिक रोशन, अलवीरा खान और रवीना टंडन जैसे कुछ स्टार्स ने खुलकर शाहरुख का समर्थन किया. कई स्टार्स ने शाहरुख के घर जाकर भी उनको संत्वाना दीं, लेकिन इतने दिन गुजर जाने के बाद भी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. जिसपर केआरके ने कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड में बहुत ही सिंपल फॉर्मूला चल रहा है. जो सफल है, उसका दोस्त हर बॉलीवुड वाला होता है, लेकिन इमरान खान, फैसल खान और हरमन बावेजा की तरह जो फ्लॉप रहे, उन्हें लोग नहीं जानते. साफ है कि बॉलीवुड में लोगों का रिश्ता सिर्फ उनकी कॉर्मशियल वैल्यू पर टिका है”

केआरके ने कहा कि, “अगर बॉलीवुड एक परिवार है तो सभी बॉलीवुड वाले को आर्यन का साथ देना चाहिए. लेकिन ऋतिक के अलावा किसी बड़े स्टार ने आवाज नहीं उठाई. अजय, अक्की, वरुण, शाहिद, जूही, जावेद अख्तर, फरहान, ट्विंकल, काजोल सब चुप हैं क्योंकि बॉलीवुड में कोई दोस्त या दुश्मन नहीं हैं. 

केआरके ने कंगना पर भी तंज कसा और कहा, “बॉलीवुड के 98 फीसदी लोगों से बेहतर तो कंगना रनौत हैं, कम से कम जो वो महसूस करती हैं, वो बोलती तो हैं. भले ही उन्होंने आर्यन की आलोचना की. ठीक है! कम से कम वो बोली तो सही, उन्होंने हां कहा या ना लेकिन छुपकर तो नहीं रहीं.” इधर आर्यन खान को अब कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. तमाम कोशिशों के बावजूद उनके वकील उन्हें जमानत नहीं दिलवा पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-

 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर भिड़े के निशाने पर आया टप्पू, पूरी सोसायटी को इक्ठ्ठा कर की शिकायत!

 Kaun Banega Crorepati 13: 79 साल के Amitabh Bachchan ने 72 साल की Hema Malini से पूछे ऐसे सवाल, बोले – ‘पर्स में क्या-क्या रखती हैं’

 



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Turn Off Ad Blocker