Karim Benzema 33 year old one year suspended jail

33 वर्षीय, जो रियल मैड्रिड के लिए भी खेलता है, को एक साल की निलंबित जेल की सजा दी गई और € 75,000 का जुर्माना लगाया गया

फ्रांसीसी फुटबॉल स्टार करीम बेंजेमा को टीम के एक पूर्व साथी को सेक्स टेप पर ब्लैकमेल करने के प्रयास में मिलीभगत का दोषी पाया गया है।

उन्हें टीम के पूर्व साथी मैथ्यू वाल्बुएना €80,000 (£67,000) को कानूनी लागतों को कवर करने और €150,000 (£125,000) को उनके तीन अन्य सह-आरोपियों के साथ हर्जाने में भुगतान करने का भी आदेश दिया गया था।

बेंजेमा, जिन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार किया था, अदालत में नहीं थे और उनके वकील ने कहा कि वह फैसले के खिलाफ अपील करेंगे।

“यह परिणाम किसी भी तरह से घटनाओं की वास्तविकता से मेल नहीं खाता है,” वकील एंटोनी वे ने बाद में संवाददाताओं से कहा। यहां आपको मामले के बारे में जानने की जरूरत है।

कौन हैं करीम बेंजेमा?

33 वर्षीय रियल मैड्रिड के लिए खेलते हैं और फ्रांस के लिए 90 से अधिक बार खेल चुके हैं। उन्हें फुटबॉल के प्रतिष्ठित बैलोन डी’ओर के लिए एक दावेदार के रूप में नामित किया गया है, जिसे अगले सप्ताह सौंप दिया जाता है।

यूरोस्पोर्ट के अनुसार पिछले साल वह ला लीगा में अपने क्लब के लिए 30 गोल करने वाले दूसरे सबसे बड़े स्कोरर थे।

बेंजेमा उन पांच लोगों में से एक थी जिन पर मुकदमा चलाया गया था। बेंजेमा के सह-प्रतिवादियों में बचपन के दोस्त करीम ज़नाती थे, जिन्होंने एक मध्यस्थ के रूप में काम किया, और मुस्तफा ज़ौउई, घोटाले के संदिग्ध वास्तुकारों में से एक थे।

सभी चार प्रतिवादियों को ब्लैकमेल के प्रयास के सिलसिले में दोषी पाया गया था।

Author: Shirley