Kataluna Enriquez Transgender Miss USA contestant eliminated early 2021

Kataluna Enriquez Transgender Miss USA contestant eliminated early 2021

Kataluna Enriquez Transgender Miss USA contestant eliminated early 2021

कैटलुना एनरिकेज़ ट्रांसजेंडर मिस यूएसए प्रतियोगी जल्दी बाहर हो गईं कैटलुना एनरिकेज़, पहली खुले तौर पर मिस यूएसए प्रतियोगी, को सोमवार को पेजेंट में 16 के राउंड से पहले ही बाहर कर दिया गया था,

जिससे सोशल मीडिया प्रतिक्रियाओं ने उसके खत्म होने पर शोक व्यक्त किया। पेजेंट ने अंततः लुइसविले, केंटकी, टेलीविजन स्टेशन WHAS के एक रिपोर्टर एले स्मिथ को अपना ताज प्रदान किया।

“यह काफी उपलब्धि है !! स्टेशन ने ट्वीट किया।

“हमारा एले स्मिथ आपका नया मिस यूएसए है! इससे पहले दिन में, 27 वर्षीय एनरिकेज़ को अपने गृह राज्य, नेवादा में एक चैंपियन के रूप में मनाया गया था। गॉव स्टीव सिसोलक ने सोमवार रात ट्वीट किया।

सेन जैकी रोसेन, डी-नेव।, ने ट्वीट करते हुए सहमति व्यक्त की, “कटलुना मिस यूएसए में प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली खुले तौर पर ट्रांसजेंडर महिला के रूप में इतिहास बना रही है, और मैं सिल्वर स्टेट का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता।

” जून में, एनरिकेज़ ने अपने गोद लिए हुए गृहनगर में मिस नेवादा का ताज लेने के लिए लास वेगास के साउथ पॉइंट होटल कैसीनो में 21 अन्य प्रतियोगियों को पीछे छोड़ दिया।

वह उसे ओक्लाहोमा के तुलसा में रिवर स्पिरिट कैसीनो रिज़ॉर्ट में सोमवार के कार्यक्रम में ले गया। रात की विजेता स्मिथ अगले महीने इस्राइल के इलियट में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

व्हाइट हाउस के लिए अपने अभियान के शुभारंभ के दौरान मैक्सिकन प्रवासियों के बारे में ज़ेनोफोबिक टिप्पणियों के लिए प्रतिक्रिया के बीच डोनाल्ड ट्रम्प ने 2015 में एक हॉलीवुड प्रतिभा एजेंसी को अमेरिकी प्रतियोगिता बेच दी।

आज मिस यूएसए का नारा है “पेजेंट्री रीइमेगिन्ड।” एनरिकेज़, जो फ़िलिपीना अमेरिकन हैं, ने कहा कि वह अपने स्वयं के पेजेंट कपड़े डिज़ाइन करती हैं। मार्च में, नेवादा में एक प्रारंभिक प्रतियोगिता जीतने के बाद, उसने ट्रांस होने की बात कही।

”उसने कहा, लास वेगास रिव्यू-जर्नल ने बताया। “मुझे पता है कि मेरी विशिष्टता मुझे मेरे सभी गंतव्यों तक ले जाएगी, और मुझे जीवन में जो कुछ भी करने की आवश्यकता है।”

Author: Shirley