Mary Lemanski apologizes ‘Ashamed of my behavior.’

ड्यूपेज काउंटी के सोशल मीडिया निदेशक की पूर्व डेमोक्रेटिक पार्टी मैरी लेमांस्की ने ट्विटर पर अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी, जिसके कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रिया हुई और सोमवार को लेमांस्की को उनकी नौकरी का खर्च उठाना पड़ा।

लेमांस्की ने काइल रिटनहाउस को एक एसयूवी के ड्राइवर से जोड़ने वाले ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट करने के बाद विभिन्न मीडिया आउटलेट्स और पंडितों का ध्यान आकर्षित किया, जो एक वुकेशा, विस्कॉन्सिन, क्रिसमस परेड के दौरान बैरिकेड्स और डांसर्स, संगीतकारों और अन्य लोगों से टकराते थे, जिसमें पांच लोग मारे गए थे और 40 घायल।

लेमांस्की ने मंगलवार को ईमेल के माध्यम से कहा, “मुझे एहसास है कि मेरी टिप्पणियां कितनी घृणित और आहत करने वाली थीं, और मुझे विभाजन और पीड़ा के लिए वास्तव में खेद है।” “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो आम तौर पर हमेशा शांति और सद्भाव के लिए काम करता है, मुझे अपने व्यवहार पर शर्म आती है, और मुझे उम्मीद है कि इस भयानक घटना के मद्देनजर वौकेशा के लोग चिकित्सा और शांति पाएंगे।”

ट्वीट्स की मूल श्रृंखला में, जिसे लेमांस्की ने उसी दिन बाद में अपने पूरे ट्विटर अकाउंट को निष्क्रिय करने से पहले सोमवार की सुबह हटा दिया, उसने ट्वीट किया, “यह शायद सिर्फ आत्मरक्षा # विस्कॉन्सिन था।

सोशल मीडिया निदेशक के रूप में अपनी स्थिति के साथ, लेमांस्की ने कहा कि वह इस्तीफा देने से पहले डाउनर्स ग्रोव प्रीसिंक की सीमा समिति की सदस्य थीं। लेमांस्की विस्कॉन्सिन में संपत्ति का मालिक था, उसने कहा, और राज्य से प्यार करता है, यही वजह है कि वह रिटनहाउस के फैसले के बारे में “इतनी परेशान” थी।

Author: Shirley