‘Need To Fight The Oppressive Rule Of The Center’, Mamata Banerjee Writes To CMs And Opposition Leaders Of Non-BJP Ruled States

‘Need To Fight The Oppressive Rule Of The Center’, Mamata Banerjee Writes To CMs And Opposition Leaders Of Non-BJP Ruled States


पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गैर बीजेपी शासन वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य सभी विपक्षी नेताओं को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने सभी नेताओं को बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है.  ममता बनर्जी ने गैर-बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, विपक्षी नेताओं से कहा कि सभी प्रगतिशील ताकतों के एक साथ आने और केन्द्र के दमनकारी शासन से लड़ने की जरूरत है. 

दरअसल ममता बनर्जी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के बीच टकराव कोई छुपी बात नहीं है. दोनों पार्टी के बीच काफी लंबे समय से टकराव चल रहा है. इस बीच ममता बनर्जी कई बार पीएम और बीजेपी पर खुलकर हमलावर भी रही है. वहीं बीजेपी भी लगातार टीएमसी पर मोदी सरकार के ख़िलाफ़ बोलती रही हैं. 

 

पत्र में ममता ने क्या लिखा 

उन्होंने जारी किए गए पत्र में लिखा, केंद्र सरकार यानी मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. वे इसका इस्तेमाल कर राजनीतिक बदले ले रही है. हमें बीजेपी के इस क़दम का विरोध करना चाहिए. ममता ने कहा कि ये सभी केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी शासित राज्यों में कुछ नहीं करती. वहीं चुनाव आने के साथ ही इन्हें विपक्ष के खिलाफ काम पर लगा दिया जाता है. 

पत्र में ममता बनर्जी ने सभी राज्यों के गैर बीजेपी शासित और विपक्षी नेताओं को एक साथ मिलकर बैठक का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से लड़ने के लिए सभी को एकजुट होने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें:

Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1259 केस दर्ज, 35 लोगों की मौत

Matua Dharma Maha Mela 2022: आज ‘मतुआ धर्म महा मेला 2022’ को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, PMO ने दी जानकारी





Source link

Author: Shirley