Rhea Chakraborty Shares Selfie With Brother Showik Chakraborty


बीते साल अभिनेता और प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आई थी. वहीं अब लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर रही रिया अपनी वापसी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ट्विनिंग करती दिखी रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस सन-किस्ड सेल्फी में भाई-बहन की जोड़ी को सफेद रंग ट्विनिंग करते देखा जा सकता है. तस्वीर में रिया बालकनी पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं शोविक को बैकग्राउंड में पलक झपकते देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘रेसिलिएंस’ लिखा है.



सोशल मीडिया पर फैंस को पसंद आ रहा अंदाज

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के साथ ही उनके फैंस और दोस्त तस्वीर पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. रिया की बेस्ट फ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लिखा ‘माई गॉर्जियस टू’, जबकि उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने लिखा ‘बेबीज’ इसके अलावा आकांक्षा राजन कपूर ने तस्वीर को लाइक करते हुए दिल की इमोजी कमेंट की है.

बीते साल सुर्खियों में रही थी रिया चक्रवर्ती

बता दें कि सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया काफी समय तक सुर्खियां में रही थीं. सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोविक के साथ उनका नाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी आया था. इसके अलावा उन्होंने पिछले साल सितंबर में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया था.

इसे भी पढ़ेंः
Priyanka Chopra Nick Jonas Photos: Nick Jonas ने तस्वीरों के जरिए किया अपने प्यार का इजहार, Priyanka Chopra के साथ पोस्ट की फोटो

R Madhavan और Dia Mirza की ‘रहना है तेरे दिल में’ को दो दशक पूरे, फ्लॉप होने के बाद भी फिल्म यूथ के बीच बनी प्यार और रोमांस की मिसाल





Source link

Spread the love

Leave a Comment

x