Saif Ali Khan And Amrita Singh Love Story And Divorce Reason


Saif Ali Khan and Amrita Singh Love story: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी अपने समय की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. हालांकि, सैफ के पिता नहीं चाहते थे कि उस वक्त वो शादी करें. वो चाहते थे कि सैफ अपने करियर पर ध्यान दें. लेकिन सैफ अली खान, खुद से 12 साल बड़ी अमृता से बेहद प्यार करते थे. दोनों ने साल 1991 में शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था. 



Saif Ali Khan and Amrita Singh Sepration: शादी के बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता बने, इब्राहीम और सारा अली खान. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसी दौरान सैफ का नाम इटालियन मॉडल रोजा के साथ जुड़ने लगा. कहते हैं इसी वजह से अमृता और सैफ के रिश्ते में खटास आ गई. 



Reason Behind Saif and Amrita Divorce: वहीं, सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘उनके तलाक के पीछे अमृता का व्यवहार था’. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता, सैफ के परिवार के साथ अच्छे से पेश नहीं आती थीं. सैफ और अमृता के तलाक के वक्त सारा 10 साल की थीं और इब्राहीम 4 साल के. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने तलाक के वक्त सैफ से काफी मोटी रकम मांगी थी. इसपर सैफ ने कहा था, ‘मैं शाहरुख खान नहीं हूं जो इतने पैसे दे सकूं’. अपने बच्चों की परवरिश के लिए अमृता ने तलाक के बाद फिर से काम करना शुरू किया. उन्होंने साल 2005 में एकता कपूर के सीरियल ‘काव्यांजलि’ से दोबारा काम करना शुरू किया. इसी बीच सैफ भी बच्चों के लिए पैसे भेजते थे. इसके अलावा सैफ ने अमृता को एक घर भी दिया था.  

 

यह भी पढ़ेंः

Sharmila Tagore से लेकर Sara Ali Khan तक ये पटौदी खानदान पढ़ाई के मामले में है सबसे आगे

चाहत है Ananya Panday जैसा फिगर पाने की? तो उनका डाइट फॉलो करके हो सकती है आपकी इच्छा पूरी

 





Source link

Spread the love

Leave a Comment