Samsung aims to capture 40 percent share in mid-premium segment in India

Samsung aims to capture 40 percent share in mid-premium segment in India


1 of 1

Samsung aims to capture 40 percent share in mid-premium segment in India




नई दिल्ली । अपनी गैलेक्सी ए सीरीज को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित, सैमसंग का लक्ष्य 2022 के पहले छह महीनों में मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में 40 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी (मूल्य के आधार पर) हासिल करना है। सैमसंग में मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, राजू पुलन ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। सैमसंग वर्तमान में भारत में 20,000 रुपये से 45,000 रुपये के सेगमेंट में 25 प्रतिशत से अधिक मूल्य बाजार हिस्सेदारी के साथ अग्रणी है।

पुलन ने आईएएनएस से कहा, “हम पांच नए ए सीरीज उपकरणों की मदद से इस सेगमेंट में अपने बाजार नेतृत्व को एच1 में 40 फीसदी तक मजबूत करना चाहते हैं।”

गैलेक्सी ए सीरीज के पांच नए स्मार्टफोन में से तीन 5जी के लिए तैयार डिवाइस हैं।

पुलन ने कहा, “हम अपने उपभोक्ताओं को भविष्य के सबूत रखने के लिए अपने 5जी लाइन-अप को मजबूत कर रहे हैं। हम पिछली तिमाही के बाद से देश में सबसे बड़े 5जी प्लेयर भी हैं।”

सैमसंग के पास आज भारत में 5जी फोन का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो है।

पुलन ने कहा कि सैमसंग फाइनेंस प्लस लेंडिंग प्लेटफॉर्म मोबाइल उद्योग में क्रांति ला रहा है।

देशभर में 50,000 से अधिक डीलरों में मौजूद, यह एक अनूठा मंच है जो प्रत्येक गैलेक्सी स्मार्टफोन उपभोक्ता को उनके क्रेडिट इतिहास के बावजूद, ऋण विकल्प के साथ पेश करने का वादा करता है।

पुलन ने बताया, “हम 4,200 से अधिक शहरों और कस्बों और 14,000 पिन कोड को कवर करते हैं। सैमसंग फाइनेंस प्लस आज 50 प्रतिशत से अधिक ‘क्रेडिट के लिए नए’ ग्राहक आधार का दावा करता है, जबकि अपने अद्वितीय सैन्य ग्रेड नॉक्स समाधान के माध्यम से उद्योग मानक अपराध दरों को बनाए रखता है।”

सैमसंग ने मंगलवार को भारतीय बाजार के लिए अपने गैलेक्सी ए सीरीज पोर्टफोलियो में पांच नए मॉडल- गैलेक्सी ए13, ए23, ए33 5जी, ए53 5जी, ए73 5जी की घोषणा की।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Samsung aims to capture 40 percent share in mid-premium segment in India





Source link

Author: Shirley