Shyam Nagar Kanpur Thiefs Shot By Up Police On Live Encounter Homeowner In America Informed After Seeing The Thieves Entered The House

Shyam Nagar Kanpur Thiefs Shot By Up Police On Live Encounter Homeowner In America Informed After Seeing The Thieves Entered The House


UP Police Kanpur Encounter: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कल देर रात एक खाली घर में चोरों का चोरी करने का इरादा काफी महंगा पड़ गया है. अमेरिका में रहने वाले घर के मालिक ने चोरों को सीसीटीवी कैमरे में देखकर पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मकान को चारों तरफ घेर लिया. इसके बाद हुए एनकाउंटर में घायल चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चोरों के घर में घुसते ही अमेरिका में बैठे मकान मालिकों को हो गई जानकारी

दरअसल कानपुर जिले के श्यामनगर इलाके के डी ब्लॉक में स्थित इस घर के मालिक अमेरिका में रहते हैं और उन्होंने घर की सुरक्षा के लिए अपने घर में सीसीटीवी लगवा रखा है. वह अमेरिका से ही बैठकर अपने घर की निगरानी करते हैं. सोमवार की रात को जब चोर इस घर में घुसे तो मकान के स्वामी को इंटरनेट से कनेक्टेड कैमरे के जरिए उनके मकान में दाखिल होने का पता चल गया.

उन्होंने कैमरे पर लगे स्पीकर से ही चोरों को चेतावनी देते हुए तुरंत घर से निकल जाने को कहा पर चोर ने उनकी एक भी बात नहीं सुनी. इस पर गृहस्वामी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी. सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया और चोर को सरेंडर करने को कहा.

चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग

सरेंडर करने की बजाए चोरों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी. इसके बाद हुई जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली चोर के पैर में लग गई और उसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि चोर की हालत स्थिर है, हालांकि इलाके में घटना के बाद से हल्की दहशत व्याप्त है. पुलिस ने चोर द्वारा चोरी किये गये सामान को एनकाउंटर के बाद बरामद कर लिया है. वहीं घटना में शामिल अन्य चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुए हैं. उनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

UP Election 2022: बीजेपी में शामिल होने के बाद सपा पर बरसीं अपर्णा यादव, अखिलेश के शासन को लेकर कही ये बड़ी बात

UP Election 2022: अपर्णा यादव का शुरू से ही बीजेपी की तरफ रहा झुकाव, कई बार सीएम योगी की तारीफ के बांधे थे पुल





Source link

Author: Shirley