Zavion Thomas Sports four star breaks down Mississippi State decision

Zavion Thomas Sports four star breaks down Mississippi State decision

Zavion Thomas Sports four star breaks down Mississippi State decision

मिसिसिपी राज्य के हवाई-छापे अपराध ने 2022 की कक्षा में कई व्यापक रिसीवर संभावनाओं को उलझा दिया है।

यह प्रवृत्ति जॉन एह्रेट (ला।) हाई स्कूल रिसीवर ज़ावियन थॉमस के साथ जारी रही और उन्होंने गुरुवार को घोषणा की कि वह स्टार्कविले में हवाई-छापे अपराध में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। .

थैंक्सगिविंग डे पर मिसिसिपी राज्य के लिए प्रतिबद्ध 247स्पोर्ट्स फोर-स्टार संभावना, 2022 के बुलडॉग क्लास में 18वीं प्रतिबद्धता बन गई। वह पिछले सोमवार से मिसिसिपी राज्य के लिए प्रतिबद्ध होने वाले तीसरे रिसीवर भी हैं, जो मार्केज़ डॉर्ट और केडिन पोप में शामिल हुए।

5-फुट-11 और 190-पाउंड वाले थॉमस को देश के नंबर 50 रिसीवर और 247स्पोर्ट्स द्वारा राज्य के 14वें नंबर के रूप में दर्जा दिया गया है। उन्होंने एरिज़ोना राज्य, लुइसविले और लिबर्टी के प्रस्तावों पर बुलडॉग को चुना।

Zavion Thomas Sports four star breaks down Mississippi State decision
Zavion

मैं इसे आधिकारिक बनाने के लिए दिसंबर में हस्ताक्षर करने की योजना बना रहा हूं और यही मैं करना चाहता हूं।

थॉमस मूल रूप से पिछली गर्मियों में लुइसविले के लिए प्रतिबद्ध था लेकिन दो महीने बाद उन योजनाओं का समर्थन किया।

मिसिसिपी राज्य ने जुलाई में टॉप डॉग कैंप में अपने ठोस प्रदर्शन के दौरान थॉमस को एक प्रस्ताव दिया और उन्होंने विभिन्न ग्रीष्मकालीन शिविरों में कई उप-4.4 चालीस बार पोस्ट किया। थॉमस ने कहा, “मुझे पसंद है कि वे गेंद को कैसे फेंकते हैं।”

“उनके पास एक अच्छा सीजन है और यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है। मुझे पता था कि वे कोच माइक के अधीन होंगे और मुझे लगा कि यह जल्दी होगा।” पिछले कुछ महीनों में यह भी स्पष्ट हो गया है कि थॉमस एक बुलडॉग प्राथमिकता थी।

उन्होंने रिसीवर्स कोच स्टीव स्परियर जूनियर के साथ अपने संबंधों और कर्मचारियों से प्राप्त प्रतिक्रिया का उल्लेख किया। “मैं और कोच स्परियर तंग हैं और हम बहुत सी चीजों के बारे में बात करते हैं,” थॉमस ने कहा। “वह चाहता था कि मैं ‘हेल स्टेट’ का हिस्सा बनूं।

और जैसा मैंने कहा, मैं एक रिसीवर हूं इसलिए आप जानते हैं कि मैं उनके अपराध से प्यार करता हूं और यह स्पष्ट रूप से मेरे लिए खड़ा है। कोच स्परियर ने कहा कि मैं उनके अपराध के लिए उपयुक्त हूं और उन्हें मेरी विस्फोटकता पसंद है।

उनका मानना ​​है कि मैं रिसीवर के अंदर या बाहर भी खेल सकता हूं।” यह कहना कि थॉमस इस पिछले सीज़न में विस्फोटक था, एक ख़ामोशी भी हो सकती है। उन्होंने जॉन एह्रेट हाई स्कूल को 8-3 रिकॉर्ड और कक्षा 5 ए रैंक में दूसरे दौर में उपस्थिति का नेतृत्व करने में मदद की।

थॉमस ने 1,024 गज और 18 टचडाउन के लिए 33 कैच के साथ वर्ष का समापन किया, और 739 गज और छह और स्कोर के लिए 50 बार दौड़ लगाई। थॉमस भी 400 गज से अधिक रिटर्न और चार और टचडाउन के साथ विशेष टीमों पर एक हथियार था। इस सीज़न की शुरुआत में, थॉमस स्टार्कविले लौट आए और डेविस वेड स्टेडियम में अपने पहले गेम-डे अनुभव का आनंद लिया।

उन्होंने कहा कि वह अगले महीने परिसर में वापस आएंगे और इस बार वह मिसिसिपी राज्य की प्रतिबद्धता होंगे। थॉमस ने कहा, “मैं 10 दिसंबर को अपनी आधिकारिक यात्रा के लिए वहां जा रहा हूं।”

“मैं इसके लिए तैयार हूं। पिछली बार जब मैं खेल में गया था इसलिए मैं पूरे परिसर को देखना चाहता हूं और उन चीजों को देखना चाहता हूं जो मैंने अभी तक नहीं देखी हैं। मैं कोचों के आसपास रहना चाहता हूं और वहां के खिलाड़ियों को जानना चाहता हूं।”

Author: Shirley